बाहुबली फ्रेंचाइजी की रिकार्ड तोड़ सफलता के बाद से ही सबकी निगाहें निर्देशक एस.एस राजामौली की अगली परियोजना पर टिकी थी। फ़िल्म में यंग टाइगर एनटीआर और मेगा पावरस्टार राम चरन जैसे कलाकारों की उपस्थिति ने इस फ़िल्म को ओर अधिक रोमांचक बना दिया है।

राजामौली, एनटीआर और राम चरण के प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा करते हुए, इस फिल्म को आज उद्योग की बड़ी हस्तियों की उपस्थिति में लॉन्च किया गया था।

बीते दिन यानी 11 नवंबर को एक विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया था जिसमें मेगास्टार चिरंजीवी, प्रभास, राणा और इंडस्ट्री के कई शीर्ष निर्देशक ने अपनी उपस्थिति से चार चाँद लगा दिए थे।

आरआरआर के रूप में काम चलाऊ शीर्षक के साथ, इस बहुभाषी फिल्म को राष्ट्रीय सिनेमाघरों की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना के रूप में देखा जा रहा है, जिसमें फिल्म निर्माता एस.एस राजामौली की पिछली फ़िल्म बाहुबली: द कॉनकलुझन की भव्यता को पार करते हुए शानदार सिनेमाई अनुभव पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है।

इसके बारे में बात करते हुए, निर्माता डीवीवी दानय्या ने कहा, “भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतीक्षित फिल्म बनाने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूँ। यह पूरी परियोजना एक सपने की तरह है या शायद मैं इसे एक सपना सच होने जैसा कह सकता हूं। एनटीआर, राम चरन और राजामौली जैसे सितारों के संयोजन में एक फिल्म पर काम करना कुछ ऐसा है जो मेरे लिए वास्तव में रोमांचक है। नंदमुरी के प्रशंसक, मेगा प्रशंसक और फ़िल्म प्रेमियों को इस फ़िल्म से सामान्य से कुछ अधिक उम्मीद है और मैं वादा करता हूं, मैं सुनिश्चित करूंगा कि इस संबंध में मेरी तरफ से कोई भी कसर ना रहे। टीम की किसी भी चीज पर हम कोई समझौता नहीं करेंगे। यह फिल्म निश्चित रूप से भारतीय सिनेमा के गौरव के रूप में अपनी जगह बनाये रखेगी। फिल्म की शूटिंग 19 नवंबर से शुरू होगी। पहले शेड्यूल में एनटीआर और राम चरन एक धमाकेदार एक्शन एपिसोड के लिए शूटिंग करेंगे। हम जल्द ही बाकी कलाकारों के बारे में घोषणा करेंगे।”

इस शीर्षकहीन परियोजना के डायलॉग साई माधव बुर्रा और मदन कर्की द्वारा लिखे गए है और फ़िल्म की एडिटिंग राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एडिटर सरीकर प्रसाद द्वारा की जाएगी।

एस.एस राजामौली की इस आगामी फिल्म में बाहुबली सीरीज़ में काम कर चुकी ड्रीम टीम एक बार फिर एक साथ काम करेगी। विजेंद्र प्रसाद जिन्होंने कहानी लिखी है, कॉस्ट्यूम डिजाइनर रामा राजामौली, वी एफ एक्स पर्यवेक्षक वी श्रीनिवासा मोहन, एम एम कीरावानी द्वारा संगीत, प्रोडक्शन डिज़ाइन साबू सिरिल द्वारा किया जाएगा, वही के के सेंथिल कुमार सिनेमेटोग्राफर की भूमिका अदा करते हुए नज़र आएंगे।

डी प्रवथी द्वारा प्रस्तुत, फ़िल्म को डी वी वी एंटरटेनमेंट बैनर के तले बनाया जाएगा। डी वी वी दानय्या की पटकथा के साथ यह फ़िल्म एस.एस राजामौली द्वारा निर्देशित होगी।

LEAVE A REPLY