एक्सेल एंटरटेनमेंट की आगामी फ़िल्म KGF (कोलार गोल्ड फ़ील्ड्स) का हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है। यह एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे महत्वाकांक्षी कन्नड़ परियोजना में से एक है।

यश फ़िल्म में रॉकी की भूमिका में नज़र आएंगे जो मुम्बई की सड़कों से अपना सफर शुरू करता है जिसके बाद वह कर्नाटक में कोलार क्षेत्रों के सोने की खानों में जा पहुंचता है।

लेकिन सबसे रोचक बात ये है कि निर्देशक प्रशांत नील को इस फ़िल्म के लिए किंवदंती निर्देशक सलीम-जावेद से प्रेरणा मिली है जो दीवार और डॉन जैसी दमदार फ़िल्मो में अमिताभ बच्चन के इंटेंस किरदार के साथ दर्शकों का दिल जीत चुके है।

फ़िल्म KGF में यश भी एक इंटेंस लुक में नज़र आएंगे जो डॉन और दीवार में अमिताभ बच्चन के इंटेंस किरदार से प्रेरित है।

KGF 70 के दशक पर आधारित एक अवधि ड्रामा है। कोलार भारत का पहला क्षेत्र है जिसे बिजली प्रदान की गई थी और साथ ही बिजली की रोशनी से जगमगाने वाला यह दुनिया का दूसरा क्षेत्र है।

दो भाग वाली इस अवधि फिल्म को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे महंगी फिल्म में से एक माना जा रहा है।

इस कन्नड़ फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ पांच अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया है।

कन्नड़ की सबसे महंगी और महत्वाकांक्षी परियोजना KGF पेश करने के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एए फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है।

यश, श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्ण, अनंत नाग, जॉन कोककेन, अच्युथ राव द्वारा अभिनीत, KGF प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है और होमबेल फिल्म्स प्रोडक्शन की फ़िल्म है। विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित KGF के लिए राइल बसरूर ने संगीत बनाया है।

KGF एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फ़िल्म है और यह प्रोडक्शन हाउस इस तरह की मेगा महत्वाकांक्षी परियोजना से जुड़कर प्रफुल्लित महसूस कर रहा है।

यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया जाएगा। इनमें से पहला भाग का शीर्षक KGF चैप्टर 1 होगा जो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY