Proud of Gujarat
EntertainmentFeaturedGujaratINDIAUncategorized

“रेस 3” के सुपरहॉट गाने के लिए सलमान और जैकलीन ने शुरू की शूटिंग!

Share

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और खूबसूरत बाला जैकलीन फर्नांडिस फ़िल्म “रेस 3” में अपनी केमिस्ट्री का तड़का लगाने के लिए तैयार है।

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस ने फ़िल्म के अगले सुपरहॉट गाने के लिए शूटिंग शुरू कर दी है जिसमे दोनो की उम्दा केमिस्ट्री का बेहतरीन नमूना दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा।

Advertisement

इससे पहले दोनो की यह केमिस्ट्री गीत “जुम्मे की रात” में देखने मिली थी जिसे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया गया था और यह गाना आज भी दर्शको के दिमाग मे तरोताज़ा है।

ऐसे में “रेस 3” के इस नए गीत के साथ सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर अपनी करिश्माई लहर दर्शको के सामने पेश करने के लिए तैयार है।

फ़िल्म “रेस 3” सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकारों से लैस है।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

दिव्या सोलंकी

 


Share

Related posts

ભરૂચ જીલ્લા કલેક્ટર દ્વારા જિલ્લાના ૧૬ નાયબ મામલતદારની આંતરિક બદલીના હુકમ કરાયા.

ProudOfGujarat

ગોધરા એલ.સી.બી પોલીસે લુંટનો મોબાઈલ ના મુદ્દામાલ સાથે એક ઈસમની ગોધરા મેડ પાસેથી અટક કરી મોબાઈલ લુટના બે ગુનાહ ડીટેક્ટ કર્યા…

ProudOfGujarat

વડોદરા : રાવપુરા વિધાનસભા બેઠક પરથી ભાજપના ઉમેદવાર બાળકૃષ્ણ શુક્લા એ રેલી યોજી ઉમેદવારી ફોર્મ ભર્યું.

ProudOfGujarat
error: Content is protected !!