Proud of Gujarat
GujaratEntertainmentFeaturedINDIA

मौनी रॉय ने मोहित रैना के साथ आपने रिलेशनशिप को लेकर किया ये बड़ा ख़ुलासा!

Share

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्षय  कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. ये तोह हम सब जानते हैं की मौनी का संबंध मोहित रैना के साथ था. कई पार्टीज, इवेंट्स, शोज में दोनों साथ में दिखा करते थे. लेकिन धीरे धीरे दोनों के ब्रेक-उप का खबर आने लगे.
एक इंटरव्यू के दौरान मौनी ने ये खुलासा किया हैं की वह अभी सिंगल हैं. उन्होंने कहा की  मोहित रैना और उनके बीच किसी भी प्रकार का कोई संबंध नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा कि अब तो उन दोनों के बीच दोस्ती भी नहीं है। मोहित एंड मौनी छोटे परदे के फेमस शो देवों के देव महादेव में साथ काम करते थे और तभी दोनों एक दूसरे के नज़दीक आये. अब मौनी रॉय और मोहित रैना के बीच दूरियां आ गई है जिसके चलते दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं।
मौनी गोल्ड के अलावा जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘रॉ’ की शूटिंग पूरी कर ली है। वो राजकुमार राव के साथ ‘मेड इन चाइना’ में भी नज़ार आएगी. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में मौनी लेडी विलेन के किरदार निभा रही हैं. सूत्रों के मुताबिक वो सलमान खान की ‘दबंग ३’ में भी काम कर सकती हैं।
फिल्म गोल्ड स्वतंत्र भारत के पहले हॉकी गोल्ड मेडल जीतने की कहानी पर आधारित है। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।
 

Share

Related posts

અંકલેશ્વર જી.આઈ.ડી.સી.ના સરદાર ભવનથી નીકળનાર જન્માષ્ટમી પર્વની શોભાયાત્રાનું આયોજન કરવામાં આવ્યું હતું

ProudOfGujarat

પાલેજ નજીકમાં આવેલાં કરજણ તાલુકાનાં વલણ ગામમાં સજ્જડ લોકડાઉનની શરૂઆત જિલ્લા આરોગ્યની ચાર ટીમોએ વલણ ખાતે સર્વે કામગીરી હાથ ધરી છે.

ProudOfGujarat

સુંઠ નો ગાંગડો મળ્યો એટલે કંઇ ગાંધી ના બની જવાય ! અકલ અને નકલ -એ બે શબ્દો વચ્ચે જોજનો દુર નું અંતર છે!!

ProudOfGujarat

Leave a Comment

error: Content is protected !!