Proud of Gujarat
EntertainmentFeaturedGujaratINDIA

अमेज़ॅन प्राइम ओरिजिनल सीरीज़ “मिर्जापुर” का दूसरा सीज़न मनोरंजन करने के लिए है तैयार!

Share

मिर्जापुर के पहले सीज़न में शानदार प्रदर्शन के लिए दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, अब दूसरे सीज़न को हरी झंडी मिल गयी है।

मिर्जापुर के पहले सीज़न के सभी एपिसोड अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध हैं।

Advertisement

प्राइम ओरिजिनल सीरीज़ मिर्जापुर के पहले सीज़न के प्रीमियर के दो महीने के भीतर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने शो के दूसरे सीज़न की घोषणा कर दी है जिसे दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से पसंद किया गया है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, पुनीत कृष्णा द्वारा रचित और गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित, मिर्जापुर के सीज़न दो में मिर्जापुर की हिंसक दुनिया की कहानी को दर्शाया जाएगा, जो सत्ता के लालच में, लोगों को बदल देती है और उनसे बलिदान की मांग करते है। यह शो दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर रिलीज होने से पहले इस साल से प्रोडक्शन पर काम शुरू किया जाएगा।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने यूके, जर्मनी, इटली, स्पेन, भारत, जापान और मैक्सिको में प्रोडक्शन में जाने के लिए तैयार 20 से अधिक नई मूल श्रृंखला की भी घोषणा की है। मिर्ज़ापुर का सीजन दो भारत के सात मूल श्रृंखला का हिस्सा है।

मिर्ज़ापुर भारत के युवाओं का एक ऐसा केंद्र-चित्रण है, जो ड्रग्स, बंदूक और अराजकता से भरा हुआ है, और जहां जाति, सत्ता, अहंकार और हिंसा जीवन का एकमात्र तरीका है। मिर्जापुर के पहले सीज़न के सभी एपिसोड एक्सक्लूसिव रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध हैं।

अमेज़न प्राइम वीडियो भारत के निर्देशक और हेड ऑफ कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने कहा , “हम शक्तिशाली पात्रों, मनोरंजक कथाओं और विश्व स्तर के प्रोडक्शन मूल्यों के साथ आकर्षक कहानियां बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम अपने दर्शकों से मिल रहे मिर्ज़ापुर के पहले सीज़न की प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं और हम शो के अगले सीज़न के लिए एक और साहसिक तथा शक्तिशाली कथा के लिए एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट में अद्भुत टीम के साथ काम कर के खुश हैं। ”

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट से फरहान अख्तर ने कहा, “यह देखना बेहद रोमांचक है कि जिस तरह के कंटेंट का हम निर्माण कर रहे हैं, उसे वैश्विक दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इसकी शुरुआत अंतर्राष्ट्रीय एमी के लिए नामांकित इनसाइड एज के साथ हुई थी और अब मिर्जापुर को पूरे भारत में और विश्वभर में देखा और पसंद किया जा रहा है। हमें खुशी है कि दोनों शो का दूसरा सीज़न आ रहा है जिससे हमें एक वैश्विक मंच पर भारतीय कहानियों को प्रदर्शित करने का एक और मौका मिला है।”

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट से रितेश सिधवानी ने कहा, “मिर्जापुर हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है और दूसरे सीजन की घोषणा के साथ पहले सीज़न को जल्दी से फॉलो करना हमारे ऑनलाइन ग्लोबल ऑडियंस के लिए बेस्ट-एन-क्लास कंटेंट बनाने के हमारे प्रयासों को रेखांकित करता है। शो ने हमें खुद को चुनौती देते हुए नए विषयों और क्षेत्रों का पता लगाने का मौका दिया है। अब, हम अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ अपनी कहानी के अगले सीजन में सिनेमाई अनुभव का एक स्तर ऊपर करने के लिए उत्सुक हैं। ”

मिर्जापुर के पहले सीजन को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है:
यह दो भाइयों की कहानी है जो सत्ता के आईडिया से प्रभावित है, मिर्जापुर भारत के दिल और युवाओं का एक बड़ा चित्रण है। यह एक ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और हिंसा ही जीवन का एकमात्र तरीका है।


Share

Related posts

ઉમરપાડા તાલુકાનાં ૧૦ ગામો દ્વારા નં. ૧ થી ૧૧ સુધીની વન સમિતિઓની માંગણીઓનું કાયમી નિરાકરણ કરવા મામલતદારને આવેદનપત્ર આપવામાં આવ્યું.

ProudOfGujarat

કોરોનાને લઈને ગુજરાત સરકાર એલર્ટ, આરોગ્ય મંત્રીએ અધિકારીઓની તાકીદની બેઠક બોલાવી.

ProudOfGujarat

તૌકતે વાવાઝોડા બાદ ખેડૂતોને વીજ પુરવઠો ૧૬ કલાક આપવા કોંગ્રેસ અગ્રણી સંદીપ માંગરોલાની મુખ્યમંત્રીને પત્ર લખી રજુઆત.

ProudOfGujarat

Leave a Comment

error: Content is protected !!