Proud of Gujarat
FeaturedGujaratINDIA

साज़िद नाडियाडवाला की “बागी 2” ने 150 करोड़ के ब्लॉकबस्टर क्लब में किया प्रवेश!

Share

साजिद नाडियादवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज की एक्शन मनोरंजन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत बागी 2 ने सफलतापूर्वक 150 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है।

टाइगर श्रॉफ स्टारर इस फ़िल्म ने अपनी शानदार ओपनिंग के साथ रिकॉर्ड तोड़ दिए है और सिर्फ पांच फिल्मों में, टाइगर श्रॉफ 150 करोड़ का आंकड़ा हासिल करने में शतप्रतिशत कामयाब रहे। बागी 2 ने पहले दिन 25.10 करोड़ की अद्भुत कमाई की थी, जो अभी तक इंडस्ट्री के तीनों खान के लिए निर्धारित था लेकिन अब टाइगर श्रॉफ ने भी इनके बीच अपनी जगह बना ली है।

Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार पकड़ बनाए रखते हुए, बागी 2 अपने तीसरे सप्ताह के अंत में बॉक्स ऑफिस पर 7.25 करोड़ रुपये (शुक्रवार-1.65, शनिवार -2.5, रविवार -2.95) की कमाई करने में सफल रही और कुल मिलाकर यह फ़िल्म अब तक भारत में 155.65 करोड़ रुपये का शानदार बिज़नेस कर चुकी है।

एक्शन से भरपूर और टाइगर श्रॉफ अभिनीत “बागी 2” ने न केवल 150 करोड़ क्लब में प्रवेश किया है बल्कि बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली टॉप 20 फिल्मो की सूची में भी शामिल हो गयी है।

देश के सबसे क्रिकेट टूर्नामेंट और इस हफ्ते रिलीज हुई बड़ी फ़िल्मो के बावजूद, टाइगर और दिशा अभिनीत फिल्म “बागी 2” बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाये हुए है।

“बागी 2” 2016 में आई सुपरहिट फिल्म बागी का सीक्वल है और फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ एक अनदेखे अवतार में नज़र आ रहे है जो इस भाग का बेस्ट पार्ट है।

“बागी” और “हीरोपंती” जैसी हिट फिल्मों के साथ दर्शको का मनोरंजन करने के बाद, टाइगर श्रॉफ और साजिद नडियादवाला “बागी 2” में तीसरी बार एकसाथ काम कर रहे है।

इस एक्शन फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ दर्शकों से रूबरू हुए थी। इसके साथ ही फ़िल्म में मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आये थे।

साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित “बागी 2” को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। अहमद खान द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।


Share

Related posts

નર્મદા જિલ્લામાં ધોરણ- ૧૦ અને ૧૨ ની બોર્ડની પરીક્ષાઓમાં ૨૪ કેન્દ્રો ખાતે કુલ-૧૪,૬૨૪ વિદ્યાર્થીઓ પરીક્ષા આપશે.

ProudOfGujarat

સાઉથ આફ્રિકામાં કારનું ટાયર બ્લાસ્ટ થતા ભરૂચના 3 યુવાનનાં મોત.

ProudOfGujarat

વડોદરાના અંશ પટેલની પંજાબ કિંગ્સ આઈપીએલમાં પસંદગી થતા ક્રિકેટ પ્રેમીઓમાં હર્ષની લાગણી.

ProudOfGujarat

Leave a Comment

error: Content is protected !!